1,15,350 नशीली गोलियों और ड्रग मनी सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 01:41 PM (IST)

फाजिल्का(नागपाल): पुलिस ने 1,15,350 नशीली गोलियां, 51 किलो पोस्त तथा 1,77,000 रुपए की ड्रग मनी तथा 3 वाहन बरामद किए हैं।

प्रैस कांफ्रैंस में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि थाना सदर पुलिस ने गुरचरण सिंह वासी गांव मुठियांवाली से डी.एस.पी. जसबीर सिंह पन्नू की उपस्थिति में गत 31 मई को 1,050 नशीली गोलियां बरामद की थीं। पूछताछ में उसने बताया कि वह ये गोलियां बेचने के लिए रवि वासी गांव पतरेवाला से खरीद कर लाता है। पुलिस ने इस मामले में रवि को नामजद करने के बाद उसके घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया व उसके पास से 1,77,000 रुपए की ड्रग मनी, 20,400 नशीली गोलियां तथा 21 किलो पोस्त बरामद की। दोनों आरोपियों को 1 जून को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

पुलिस रिमांड दौरान रवि से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 3,00 नशीली गोलियां, 30 किलो पोस्त और बरामद की गईं। पूछताछ दौरान उसने यह भी बताया कि यह नशीली गोलियां व अपने भाई बिट्टू सिंह, पिता मंगा सिंह तथा फुफेरे भाई रणवीर सिंह उर्फ राणा वासी ममदोट जिला फिरोजपुर के साथ मिल कर इस क्षेत्र में बेचता था।

उसने यह भी बताया कि इस क्षेत्र में गोलियां तथा पोस्त बेचने के लिए उसका भाई बिट्टू सिंह राजस्थान से लाता था। इसके बाद पुलिस ने तीनों को भी केस में नामांकित किया। इस मामले में राजस्थान नंबर की एक कार, एक ट्रैक्टर तथा एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है जोकि तस्करी में प्रयोग किया जाता था।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News