पुलिस को मिली सफलता, नाकाबंदी दौरान तीन कारों व 50 पेटियों शराब सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 04:22 PM (IST)

बटाला/श्री हरगोबिन्दपुर(बेरी, सर्बजीत): थाना घुमाण की पुलिस और सी.आई.ए. स्टाफ बटाला ने गत रात्रि अड्डा बोहजा में नाकाबंदी दौरान तीन कारों और 50 पेटियों शराब सहित 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंधी पत्रकारों को जानकारी देते हुए थाना घुमाण के एस.एच.ओ. जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दिलबाग सिंह उर्फ सोनी निवासी बोहजा, जुगराज सिंह निवासी बोहजा, बलविन्द्र सिंह उर्फ बिंदा निवासी कोहाली और कर्म सिंह उर्फ पप्पू निवासी थरीएवाल चंडीगढ़ से देसी शराब बिना लाइसैंस लाकर बेचने के आदि हैं। वे कार फोर्ड फिस्टा नं. पी.बी.02. ए.डी. 3901, स्विफट नं. पी.बी.10. ई.बी. 2135 और ऑल्टो नं. पी.बी.10. सी.आर. 8988 कारों में चंडीगढ़ से शराब लोड करके मेहता की ओर से आ रहे हैं। यदि अड्डा बोहजा में नाकाबंदी की जाए तो उन्हें अवैध शराब सहित काबू किया जा सकता है।

एस.एच.ओ. ने आगे बताया कि इसके बाद थाना घुमाण की पुलिस और सी.आई.ए स्टाफ बटाला के इंचार्ज दलजीत सिंह पड्डा द्वारा अड्डा बोहजा में नाका लगा कर वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी गई। उन्होंने बताया कि नाकाबंदी दौरान पुलिस ने उक्त चार व्यक्तियों में से बलविन्द्र सिंह और कर्म सिंह को तीन कारों सहित मौके पर काबू कर लिया है जबकि दिलबाग सिंह और जुगराज सिंह मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इस दौरान जब पुलिस ने गाड़ियों की तालाशी ली तो उनमें से 50 पेटियां अरुणांचल प्रदेश की शराब बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कारों और शराब को कब्जे में लेकर उक्त व्यक्तियों के विरुद्ध एक्साइज एक्ट की धारा के तहत थाना घुमाण में केस दर्ज कर दिया है। इस अवसर पर एस.आई. बघेल सिंह व परमिन्द्र सिंह भी उपस्थित थे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Sunita sarangal