कोठी में लड़की से मिलने पहुंचे 2 लड़के, कैमरे में कैद हुआ ऐसा नजारा कि पुलिस भी रह गई हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 02:08 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): सत्गुरु राम सिंह एवेन्यू कालोनी स्थित एक घर में एक लड़की से मिलने पहुंचे 2 युवकों की सूचना मिलने पर जांच करने पहुंचे चौकी कबीर पार्क के इंचार्ज ए.एस.आई. सर्बजीत सिंह पर हमला कर लड़की को भगाने व सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने वाले गुरमहकप्रीत सिंह उर्फ महक निवासी पट्टी व उसके साथी मनप्रीत सिंह चड्ढा निवासी संघ डेसियां फिल्लौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक पुलिस मुलाजिम व दूसरा लॉ का स्टूडैंट है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध भारतीय ढंडावली की धारा-253, 186 व 34 के अधीन केस दर्ज कर अदालत की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

यह है मामला
कबीर पार्क अधीन पड़ते क्षेत्र सत्गुरु राम सिंह एवेन्यू कालोनी की रहने वालों ने पुलिस को शिकायत दी कि अक्सर मोहले में स्थित कोठी में लड़के-लड़कियां आते है और आज भी दो युवक एक लड़की के साथ आए है। शिकायत मिलने के बाद चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. सर्बजीत सिंह व ए.एस.आई. अमरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और घर का दरवाजा खटखटाया।

इस दौरान दो युवक और एक लड़की बाहर आए जैसे ही महिला कर्मचारी ने लड़की को पकडऩे का प्रयास किया तो पीछे खड़े युवक ने उसे धकेला और लड़की को मौके से भगा दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने चौकी इंचार्ज व उसके साथी के साथ धक्का मुक्की की और सरकारी ड्यूटी में विघ्न डाला। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया व चौकी ले आए जहां उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Content Writer

Vatika