बड़ी सफलताः 72 घंटों में पुलिस ने लापता भाइयों को बिहार से किया बरामद

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 11:56 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): भोगपुर थाना के पचरंगा थाना अंतर्गत गाँव गढ़ी बखशा से एक प्रवासी परिवार के दो बेटों को पुलिस ने 72 घंटों के बीच बिहार राज्य के बेतिया रेलवे स्टेशन से बरामद किया है। थानाध्यक्ष भोगपुर रशपाल सिंह व पुलिस चौकी पचरंगा प्रभारी सरबजीत सिंह ने संयुक्त रूप से जानकारी दी है कि साइल देवी पत्नी पवन कुमार निवासी चौपर जिला मुजफ्फरपुर बिहार हॉल निवासी गुरदेव सिंह पुत्र लाभ सिंह निवासी गरी बख्शा ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उस दो लड़के सचिन कुमार और सुशील कुमार अचानक घर से गायब हो गए हैं। उन्होंने कई जगह बच्चों की तलाश की, लेकिन इन दोनों भाइयों का कुछ पता नहीं चला।

साइल देवी ने संदेह जताया था कि उनके लड़कों को किसी अज्ञात व्यक्ति ने अगवा कर अपने पास रखा है। पुलिस ने इस शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। पुलिस ने दोनों लापता भाइयों के फोटो के साथ नोटिस छपवाकर बड़ी संख्या में रेलवे स्टेशनों, बिहार जाने वाली ट्रेनों, बसों और बस स्टैंड आदि पर लगा दिए थे।

गांव गढ़ी बख्शा से लापता हुए सचिन कुमार (12) और सुशील कुमार (11) ट्रेन में सवार थे और किसी ने ट्रेन में इन दोनों भाइयों के लापता होने का पोस्टर देखा तो बेतिया रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस को सूचना दी जिसे रेलवे पुलिस ने दोनों भाइयों को रेलवे स्टेशन ले जाकर भोगपुर पुलिस द्वारा दिए गए फोन नंबर पर संपर्क किया और दोनों भाइयों की फोटो भेजकर भोगपुर पुलिस से उनकी पहचान की । सचिन कुमार और सुशील कुमार को वापस लाने के लिए पुलिस की ओर से जरूरी इंतजाम किए गए हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News