2 कारों की टक्कर ने धारण किया खूनी रूप, पिता-पुत्र पर किए कई वार, हाथों की उगंलिया कटकर लटकी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 04:15 PM (IST)

लुधियाना(मोहिनी): थाना शिमलापुरी पुलिस अधीन पड़ते क्षेत्र मग्गर चक्की रोड पर दो पक्षों में उस समय झगड़ा हो गया जब दो कारों में आपस हुई टक्कर के बाद बड़ी तकरार ने उस समय खूनी रू प धारण कर लिया जब नवविवाहित जोड़ा माथा टेकर अपने घर वापस जा रहा था। हुआ यूं था कि मग्गर चक्की चौक के पास कार की टक्कर होने पर इलाके के तरसेम घई व उसके बेटे पर दूसरी कार वालों ने अपने साथियों को बुलाकर तेजधार हथियारों व तलवारों से बाप बेटे पर कातिलाना हमला बोल दिया और उनको बुरी तरह से घायल कर दिया।

जब यह हमला हुआ उस समय तरसेम घई अपने विवाहित बेटे को वडेरों पर माथा टेककर घर आ रहे थे और रास्ते में यह हादसा हो गया। बाप, बेटा लहुलूहान हुए पड़े थे किसी ने पुलिस को सूचित किय और मौके पर व एसीपी संदीप वडेरा पुलिस पार्टियों सहित घटनास्थल पर पहुंचे व घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं हमला करने वाले युवकों में एक युवक अस्पताल में उपचारधीन है और बाकी के मौके पर फरार हो गए।

तरसेम घई ने अपने ऊपर हमले के बारे बताया कि उसके सिर, हाथ व अन्य जगहों पर तेजधार हथियार से कई वार किए गए जिसे उसके हाथों की उंगलियां भी कटकर लटक रही है और उसके बेटे के सिर पर गहरे घाव हैं वहीं उसका दोस्त जो उन्हें बचाने के लिए आया था उसके सिर पर कई वार करके बुरी तरह से घायल कर दिया है अब इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है। एडीसीपी-2 जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक पीड़ित घई व उसके बेटे व अन्य की हालत गंभीर बनी हुई थी। पुलिस घायलों के बयान कलमबद कर रही है और देर रात तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होने की संभावना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News