2 बच्चों की मां ने फेसबुक फ्रेंड से करवाया दूसरा विवाह, फिर खेला ऐसा खेल

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 03:59 PM (IST)

मोगा(आजाद): बठिंडा जिले के गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां ने फेसबुक पर प्रेम संबंध बनाकर अपने प्रेमी से विवाह करवाने के बाद उस पर दुष्कर्म करने का आरोरप लगाया है। इस संबंध में थाना सदर मोगा ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बठिंडा जिले के गांव की रहने वाली एक महिला जिसकी करीब सात वर्ष पहले बठिंडा निवासी कुलबीर सिंह से धार्मिक रीति-रिवाजों अनुसार शादी हुई थी तथा उसके दो बच्चे हैं, एक बच्चा उसके पास व एक बच्चा उसके पति के पास रहता है। उसका करीब डेढ़ वर्ष से अपने पति से माननीय अदालत में तलाक का केस चलता आ रहा है। पीड़िता ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि उसकी फेसबुक पर मनप्रीत सिंह निवासी गांव काहनवाला से उसकी दोस्ती हो गई तथा वह एक-दूसरे से बातचीत करने लग पड़े। उसने कहा कि मनप्रीत सिंह 19 जून 2019 को उसको मिलने के लिए बस स्टैंड भदौड़ पर आया तथा मुझे उसके साथ ही अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया तथा उसने 20 जून को मेरे साथ गांव के गुरुद्वारा साहिब में शादी करवा ली। उसने आरोप लगाया कि मनप्रीत सिंह उसकी मर्जी के खिलाफ उससे कथित तौर पर दुष्कर्म करता रहा। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुखजीत कौर के पारिवारिक सदस्यों द्वारा पुलिस को शिकायत पत्र दिया गया कि उनकी बेटी घर से लापता है, जिस पर रामपुराफूल पुलिस ने उसको लड़के समेत बरामद कर लिया। इस दौरान पीड़ित महिला रामपुराफूल के अस्पताल में दाखिल हो गई। जिस पर उसने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि मनप्रीत सिंह उसके साथ उसकी मर्जी के बिना दुष्कर्म करता रहा। इस संबंध में थाना सदर पुलिस मोगा द्वारा मनप्रीत सिंह निवासी काहन सिंह वाला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार कुलविंदर कौर द्वारा की जा रही है।

Vaneet