शादी के 2 दिन बाद पति को पता चला पत्नी का सच,कीटानाशक पीकर दे दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 01:28 PM (IST)

मोगा(गोपी): कस्बा कोटईसे खां के अंतर्गत पड़ते गांव मंदर निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पत्नी, सास व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।थाना कोटइसे खां के ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह ने बताया कि गांव मंदर निवासी गुरजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके भतीजे कमलप्रीत सिंह (29) की शादी 7 जनवरी 2020 को सिमरनप्रीत कौर निवासी रायका बुत तहसील पट्टी के साथ हुई थी। वह 8 व 9 जनवरी को ससुराल घर में रही। इसी बीच सिमरनप्रीत कौर को उसके मायके परिवार वाले अपने साथ मायके ले गए।

इसी दौरान उसके भतीजे को पता चला कि उसकी पत्नी के पहले से ही किसी युवक के साथ अवैध संबंध थे। उसकी पत्नी 10 दिन बीतने पर भी मायके से नहीं लौटी तो वह उसे लेने के लिए ससुराल घर गया वहां सिमरनप्रीत कौर ने उसके साथ आने से साफ मना कर दिया। इस पर कमलप्रीत सिंह ने अपनी सास बलजिंद्र कौर से कहा कि वह अपनी बेटी को समझाए कि वह उसके साथ घर चले। उसकी पहले से ही काफी बदनामी हो चुकी है। अगर सिमरनप्रीत कौर उसके साथ नहीं आएगी तो वह आत्महत्या कर लेगा।

इसके बाद कमलप्रीत सिंह अपने घर लौट आया और उसने ससुराल में जो बेइज्जती हुई थी, उसके बारे में मां सुखवंत कौर को बताया। रविवार की शाम को उसने घर में कीटनाशक दवा निगल ली, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे कोटइसे खां के निजी अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया। जहां इलाज के दौरान सोमवार की सुबह 7.15 बजे उसके भतीजे कमलप्रीत सिंह की मौत हो गई।

आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज

जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर मृतक के रिश्तेदार गुरजीत सिंह के बयानों पर मृतक भतीजे की पत्नी सिमरनप्रीत कौर, सास बलजिंद्र कौर व पत्नी के कथित प्रेमी जस्स (तहसील पट्टी) के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश हेतु छापामारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News