ट्रकों की जोरदार भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 07:24 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 15 पर स्थित गांव कल्लरखेड़ा में गत रात्रि 2 ट्रकों की आपसी भिड़ंत में 2 ट्रक चालकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रकों के परखचे उड़ गए और एक व्यक्ति का तो सिर धड़ से अलग हो गया। मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जबकि घायल युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पदमपुर के जलोकी गांव निवासी हरदीप सिंह (35)  पुत्र राम अवतार अपने साथी नरेन्द्र पुत्र रामस्वरूप निवासी 8 एन.एन.बी. के साथ ट्रक में जौं लादकर अबोहर की ओर आ रहा था, जबकि दूसरी ओर सुनील पुत्र जग्गराम निवासी बीकानेर मुरलीधर ब्यास कालोनी अपने भाई श्याम सुंदर के साथ अबोहर से ट्रक लेकर श्रीगंगानगर की ओर जा रहा था कि जब वे कल्लरखेड़ा गांव के निकट पहुंचें तो गड्ढे से बचते हुए दोनों ट्रकों में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रक चालक सुनील कुमार ट्रक से बाहर जा गिरा, जबकि ट्रक में सीट पर सोया हुआ उसका भाई श्याम सुंदर ट्रक में ही फंस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे ट्रक के चालक हरदीप व नरेन्द्र भी बुरी तरह से घायल हो गए। हरदीप की हालत अधिक गंभीर होने पर उसे श्रीगंगानगर ले जाते समय रास्ते मेंं ही उसने दम तोड दिया।

समाज सेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों के सहयोग से आसपास के लोगों द्वारा घायल नरेन्द्र व सुनील को इलाज के लिए अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की सूचना मिलते ही कल्लरखेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।  

Anjna