नशे की ओवरडोज कारण 2 नौजवानों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 10:16 AM (IST)

सरदूलगड़ः कोविड-19 के कारण पूरे देश में हुए लॉकडाऊन के बावजूद नशे का कारोबार जारी है। दरअसल, नशे की ओवरडोज से पंजाब के बठिंडा के 2 नौजवान अमृतपाल सिंह (18) निवासी मानसा और हरप्रीत सिंह (20) निवासी कोटड़ा नशे की ओवरडोज़ केकारण मौत के मुंह में चले गए। 

जानकारी मुताबिक दोनों नौजवान पड़ोसी राज्य हरियाणा के कस्बा रोड़ी में एक घर में बेहोशी की हालत में मिले, जिन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस संबंधित जानकारी देते हुए थाना रोड़ी के एस.एच.ओ. जगदीश चंद्र ने बताया कि मृतक के पिता सुरिन्दरपाल सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि मेरा लड़का अमृतपाल सिंह और उसका दोस्त हरप्रीत सिंह ने बठिंडा में इकट्ठे आइलैट्स की पढ़ाई की थी। गत दिवस भी बेटा मोटरसाईकल लेकर घर में पढ़ाई का कह कर हरप्रीत सिंह के पास कोटड़ा टिब्बी आया था। जिसने अगले दिन शाम को घर आने का कहा था लेकिन उसके बाद न अमृतपाल सिंह और न ही हरप्रीत सिंह ने फ़ोन उठाया और न ही दोनों घर वापिस लौटे।

हरप्रीत सिंह के पिता हरबंस सिंह को साथ लेकर दोनों की तलाश करते हुए हरियाणा के कस्बे रोड़ी में पहुंचे, जहां से पता लगा कि उक्त मोटरसाइकिल सुरिन्दर सिंह उर्फ राजू के घर के पास देखा था, जब हम सुरिन्दर सिंह के घर अंदर गए तो वहां 5-7 व्यक्ति मौजूद थे जो घबराए हुए थे। घर के एक कमरे में दोनों लड़के बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़े थे, जिनके चेहरे नीले पड़े हुए थे और उनके पास इंजेक्शन लगाने वाली सिरिंज भी पड़ी  थी। दोनों को तुरंत सिविल अस्पताल  में इलाज के लिए लाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस थाना रोड़ी ने सुरिन्दर सिंह और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Vatika