नशे की ओवरडोज ने बुझाए 2 घरों के चिराग

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 12:19 PM (IST)

अमृतसर/जंडियाला गुरु/भनकाकलां(संजीव, शर्मा, जसबीर): नशे की ओवरडोजन ने आज एक और घर का चिराग बुझा दिया है, जिसके शव को थाना जंडियाला की पुलिस ने गांव मल्लियां स्थित गुरुद्वारे के शौचालय से बरामद किया। मरने वाली की पहचान हिमांशु टांगरी निवासी धीरे कोर्ट रोड गहरी मंडी जंडियाला के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले 174 सी.आर.पी.सी. के अधीन उसका पोस्टमार्टम करवा दिया। इसी तरह गांव भनका खुर्द में आज एक नौजवान सुखदेव सिंह की ज्यादा शराब पीने से मौत हो गई। 
 

हिमांशु की माता मोनिका टांगरी गांव में एक छोटी सी करियाने की दुकान करती है। 6 माह पहले जब मोनिका को अपने बेटे हिमांशु के बारे में पता चला कि वह नशे की गोलियां खाता है तो वह उसे अमृतसर स्थित स्वामी विवेकानंद नशा छुड़ाओ केन्द्र ले आई थी। 3 माह पहले अपने बेटे को उपचार के लिए वह पटियाला स्थित सैदपुर नशा छुड़ाओ केन्द्र ले गई थी।

27 जून को हिमांशु घर वापस आ गया और उसने अपनी मां को भरोसा दिलाया कि वह नशा नहीं करेगा। 12 जुलाई को वह घर से मल्लियां स्थित गुरुद्वारा साहिब मेला देखने के लिए गया मगर वापस घर नहीं लौटा। आज सुबह उसके शव को गुरुद्वारे के शौचालय से बरामद किया गया। शव के समीप से सिरिंज व कुछ अन्य कैमीकल बरामद हुआ जिसे जांच के लिए भेज दिया गया है।  

swetha