2 कारों में सीधी टक्कर से 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 11:10 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): स्थानीय बठिंडा-कोटकपूरा रोड बाईपास पर बीती देर रात 2 कारों की हुई सीधी टक्कर में 2 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 1 के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय जलालाबाद रोड बाईपास पर रहने वाला जगजीत सिंह उर्फ राजा (45) अपने दोस्तों जसपाल सिंह उर्फ राजा व ओम प्रकाश के साथ मारुति कार में बठिंडा रोड से कोटकपूरा बाईपास की ओर आ रहा था। वहीं दूसरी ओर से नारंग कालोनी निवासी दुपेश मलहन अपनी स्विफ्ट कार में बठिंडा रोड की ओर जा रहा था। स्थानीय थांदेवाला रोड चौराहे के पास दोनों कारों की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें फंसे लोगों को कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया। लोगों ने तुरंत ही तीनों घायलों को कोटकपूरा रोड पर स्थित बांसल नर्सिंग होम में भर्ती करवाया लेकिन वहां पहुंचते ही जगजीत सिंह उर्फ राजा ने दम तोड़ दिया, जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया।

डाक्टर ने दूसरे दोनों घायलों का उपचार शुरू कर दिया। इनमें से एक की दोनों टांगें टूटी थीं और दूसरे के छाती पर दबाव आया था लेकिन रात के समय ओम प्रकाश निवासी खेड़ा कालोनी की हालत अधिक खराब हो गई, जिसे फरीदकोट मैडीकल अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। वहां पहुंचने से पहले ही ओम प्रकाश ने दम तोड़ दिया, जबकि जसपाल सिंह का उपचार चल रहा है। थाना सदर के प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि उनकी ओर से मृतक व्यक्ति के परिवार के बयानों पर कार्रवाई की जा रही है।

Edited By

Sunita sarangal