2 बुजुर्ग पैट्रोल की बोतलें लेकर 80 फुट ऊंचे टावर पर चढ़े

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 10:05 AM (IST)

जुगियाल(स्माइल): 70 दिनों से रणजीत सागर बांध परियोजना के मुख्य अभियंता कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे शाहपुरकंडी बैराज औस्ती संघर्ष कमेटी के 2 प्रदर्शनकारी बुजुर्ग शर्म सिंह (87) एवं कुलविंद्र सिंह (76) आज मुख्य अभियंता कार्यालय के सामने स्थित बी.एस.एन.एल. के 80 फुट ऊंचे टावर पर पैट्रोल की बोतलें साथ लेकर चढ़ गए।

प्रदर्शनकारी इससे पहले भी 2 बार टावर पर चढ़ चुके हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों प्रशासन ने टावर के इर्द-गिर्द कंटीली तार लगाने के साथ-साथ वहां स्थित सीढ़ी को हटा दिया था। टावर पर चढ़े प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वे अब टावर से तब तक नहीं उतरेंगे जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जातीं और उन्हें नियुक्ति पत्र नहीं दिए जाते। अगर इस बार ऐसा न हुआ तो हमारी मृत देह ही नीचे उतरेंगी। प्रदर्शनकारियों के इस फैसले से शासन एवं प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। 

इस दौरान जिला रैवेन्यू अधिकारी अरविंद प्रकाश वर्मा, डी.एस.पी. धारकलां ठाकुर रविंद्र सिंह, ड्यूटी मैजिस्ट्रेट अनिल दास, थाना शाहपुर कंडी प्रभारी भारत भूषण सैनी मौके पर पहुंचे। उन्होंने औस्ती परिवारों की बात सुन उन्हें भरोसा दिलाया कि जल्द ही चीफ इंजीनियर व जिलाधीश की बैठक करवा कर मामला सुलझाने का प्रयास किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News