ट्रक व कार के बीच हुई भीषण टक्कर में हिमाचल प्रदेश के 2 दोस्तों की मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 10:11 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर-जालंधर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपलावालां गांव में शुक्रवार तड़के साढ़े 5 बजे के करीब ट्रक व कार के बीच हुई भीषण टक्कर में हिमाचल प्रदेश के रहने वाले कार सवार 2 दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गया वहीं कार में सवार 3 गंभीर रुप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। जोरदार धमाके की आबाज सुन आसपास के लोग व सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों ने घायलों को बड़े ही मुश्किल से कार से बाहर निकाल तो लिया लेकिन तब तक हिमाचल प्रदेश के रहने वाले दोनों ही दोस्तों 25 वर्षीय रोहित कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी नैहरियां तहसील अंब जिला ऊना और 20 वर्षीय अभिषेक शर्मा पुत्र प्रवीण कुमार शर्मा निवासी गांव खेरी तहसील बड़सर जिला हमीरपुर की मौत हो गई थी। लोगों की तरफ से सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन में तैनात ए.एस.आई.नीरज कुमार पहुंच तीनों ही घायलों रोहित शर्मा, विकास व अक्षय कुमार को पहले सिविल अस्पताल भेज दिया जहां से बाद में निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

जालंधर से हिमाचल कार से जा रहे थे पांचों दोस्त
मिली जानकारी के अनुसार जालंधर के एक कालेज में पढऩे वाले पाचों ही दोस्त रोहित कुमार, रोहित शर्मा, अभिषेक शर्मा, विकास व अक्षय कार में सवार हो हिमाचल प्रदेशमें किसी समारोह में भाग लेने के लिए जालंधर से तडक़े 5 बजे निकले थे। होशियारपुर के महाराणा प्रताप चौक पर हिमाचल जाने वाले रास्ता पुछने पर किसी ने बता दिया कि वह बाइपास रोड से निकले। बाइपास रोड की तरफ से हिमाचल जाने के लिए कार मोडऩे के बाद चंद मिनट के अंदर ही पिपलावालां गांव में कार सामने से आ रहे ट्रक को साथ टकरा क्षतिग्रस्त हो गई जिससे कार में सवार रोहित कुमार व अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई।



परिजनों का रो-रोकर हाल हुआ बेहाल
हादसे की सूचना मिलते ही पांचो ही दोस्तों के परिजन होशियारपुर पहुंच गए। हादसे में दोनों ही मृत दोस्तों रोहित कुमार व अभिषेक के परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। परिजन उन्हें बार बार सांत्वना दे रहे थे। परिजनों के अनुसार रोहित कुमार जालंधर में आर्किटैक्चर का जॉब कर रहा था वहीं अभिषेक शर्मा होटल मैनेजमैंट के दूसरे सैमेस्टर में पढ़ रहा था। पुलिस की तरफ से निजी अस्पताल में दाखिल घायलों रोहित शर्मा, विकास पुत्र जयप्रकाश निवासी बडसर व अक्षय कुमार पुत्र दीपक कुमार निवासी शाहतलाई के बयान लेने के बाद पुलिस अगली कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार हादसे में मौत का शिकार अभिषेक घर में एकलौती बहन का एकलौता भाई था।



पुलिस ने किया ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज
थाना मॉडल टाऊन में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.नीरज कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच राहत कार्य में जुट गई थी। घायलों के बयान के आधार पर पुलिस मौके से ट्रक को अपने कब्जे में लेने के बाद आरोपी ट्रक ड्राईवर हरप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी कंधाला शेखां के खिलाफ धारा 279, 304 ए, 337, 338 व 427 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

Mohit