होशियारपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नामी गैंगस्टर 2 साथियों सहित हथियारों के साथ UP से गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 05:59 PM (IST)

होशियारपुरः अपराधों को रोकने और शरारती तत्वों के खिलाफ  शुरू की मुहिम के तहत ज़िला पुलिस की तरफ से बड़ी कामयाबी हासिल की गई है। पुलिस ने नामी गैंगस्टर गुरविन्दर सिंह उर्फ सोनू कंकड़ मजारिया को 2 साथियों सहित उत्तर प्रदेश से गिरफ़्तार किया है। एस.एस. पी. नवजोत सिंह माहल ने इस संबंधित स्थानीय पुलिस लाईन में जानकारी देते बताया कि ‘ए ’ कैटागिरी के खतरनाक गैंगस्टर सोनू कंकड़ मजारिया के साथ पकड़े गए उसके 2 साथियों की पहचान योगेश कुमार उर्फ मोनूं निवासी दारापुर और गुरजीत सिंह निवासी टाई थाना तिलहर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। 

ज़िला पुलिस की तरफ से ख़ुफ़िया और तकनीकी सूत्रों की जानकारी के बाद एस.पी.पी.बी.आई. मनदीप सिंह की निगरानी में ए. एस. पी. गढ़शंकर तुषार गुप्ता और सी. आई. ए. इंचार्ज शिव कुमार के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए उत्तर प्रदेश से इन्हें गिरफ़्तार किया गया। हफ्ताबंधी योजना और 3 दिन चले आप्रेशन के बाद इन दोषियों को काबू करके 7 पिस्तौलें और 18 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। 

नवजोत सिंह माहल ने बताया कि दोआबा क्षेत्र के नामी गैंगस्टर सोनू कंकड़ मजारिया की कपूरथला जेल में एक और ख़तरनाक गैंगस्टर प्रीत सेखों के साथ मुलाकात हुई थी। प्रीत सेखों, जिसने अमृतसर और तरनतारन क्षेत्र में कत्ल और गोलिया चलाकर दहशत मचाई थी और दोनों ने मिलकर धर्मेंद्र सिंह निवासी कूनेल थाना गढ़शंकर और अमृतसर में जगह बाऊंसर नामी व्यक्ति का कत्ल किया था। कुछ समय पहले गांव कुक्कड़ मजारा में पेट्रोल पंप की तोड़फोड़ और गांव गढ़ी मंटो में गोली चलाने वाली घटना में भी सोनू कंकड़ मजारिया का नाम सामने आ रहा था, जिस बारे उससे गहराई से पूछताछ की जा रही है। गैंगस्टर के खिलाफ थाना गढ़शंकर में 5 और अमृतसर में एक मामला दर्ज है। दोषियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करके गढ़शंकर की अदालत में पेश किया गया जहां से उनका 5दिन का रिमांड दिया गया। 

Content Writer

Vatika