स्कूल में एलकेजी के 2 छात्रों से कुकर्म करता रहा 8वीं का छात्र, डर से स्कूल जाना छोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 09:34 PM (IST)

अमृतसर: एल.के.जी. के 2 विद्यार्थियों के साथ 8वीं कक्षा के विद्यार्थी की ओर से कुकर्म करने का मामला सामने आया है। इस बारे पारिवारिक सदस्यों को उस समय पता चला जब बच्चों ने स्कूल जाने से मना कर दिया। पारिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाया कि स्कूल प्रिंसिपल ने शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं की। उल्टा उनके ही दोनों बच्चों को स्कूल से निकाल दिया गया। गुस्से में आए पारिवारिक सदस्यों ने प्रिंसिपल दफ्तर के बाहर रोष जताया और विद्यार्थियों समेत प्रिंसिपल पर भी कार्यवाही करने की मांग की। 

इस दौरान थाना कैंटोनमेंट की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पारिवारिक सदस्यों को समझाने की कोशिश की। करीब एक घंटे तक पारिवारिक मैंबर स्कूल प्रिंसिपल दफ्तर के बाहर बारिश में ही प्रदर्शन करते रहे। पीड़ित विद्यार्थियों में एक 5 और दूसरा 6 साल का है, जबकि आरोपी 13 साल का है। 

इस मामले सम्बन्धित जब स्कूल प्रिंसिपल के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को नकार दिया और कहा कि उनको कल ही इस मामले की जानकारी मिली थी कि यह सब हुआ है। बच्चों को स्कूल से निकाले जाने की जो बात की जा रही है, वह भी झूठ है। बच्चों को स्कूल से नहीं निकाला गया और उनके नाम भी रजिस्ट्रर में दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि जिस बच्चे ने गलती की है उस पर कार्यवाही होनी चाहिए। 

Vaneet