कपूरथला में 2 और मरीज़ों ने ''कोरोना'' विरुद्ध की फतह हासिल

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 11:03 AM (IST)

कपूरथला (महाजन): जिला कपूरथला में एक हफ्ते में करीब 400 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए और सभी सैंपलों की रिपोर्ट नैगेटिव आई और एक भी केस पॉजीटिव न आने के कारण कपूरथला ग्रीन जोन में आ गया है। शुक्रवार को कोरोना से एक महिला समेत 2 को कोरोना मुक्त होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

इस समय सर्कुलर रोड पर बनाए आइसोलेशन वार्ड में महाराष्ट्र से आया बेगोवाल के जैन गांव का एक नौजवान उपचाराधीन है। उसकी स्थिति में भी काफ़ी सुधार हो रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा. जसमीत कौर बावा ने बताया कि कपूरथला ज़िले में शुक्रवार तक 2476 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 2016 नैगेटिव आए थे, पैंडिंग 256 चल रहे हैं और पॉजीटिव 37 चल रही है, जिनमें से 3 की मौत और 33 को ठीक होने पर छुट्टी दे दी गई है।

शुक्रवार को फगवाड़ा की महिला और मंसूरवाल बेट का एक नौजवान पूरी तरह ठीक होने पर उन्हें भी डिस्चार्ज कर दिया गया है। कपूरथला के ग्रीन जोन में आने पर डाक्टरों, नर्सों, पुलिस और शहर निवासियों ने पूरा सहयोग दिया है, जिसकी वजह से कपूरथला में पिछले 6 दिनों में किए गए सब टैस्टों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है।इस मौके एम. एम. ओ. डा. तारा सिंह, डा. सन्दीप धवन, डा. मोहनप्रीत, डा. सन्दीप भोला के अलावा अन्य स्टाफ भी मौजूद थे। 

Vatika