चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के मामले में 2 नामजद

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 11:57 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा,दर्दी): थाना सदर पुलिस ने चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के मामले में 2 लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव भुल्लर निवासी बीरबल सिंह ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का कार्य करता है। उन्होंने घर में गांव की एक लड़की रवनीत कौर उर्फ रवि को रोटी आदि बनाने के कार्य करने के लिए रखा हुआ था जबकि इसका परिवार उनके खेतों में कार्य करता है।

रवनीत कौर के गांव के ही एक लड़के गुरप्रीत सिंह उर्फ गौरी के साथ प्रेम संबंध थे। इसका पता जब उन्हें चला तो उन्होंने रवनीत कौर को ऐसा करने से रोका। जिस कारण वह उनके साथ रंजिश रखने लगी। बीती 26 अगस्त को वह और उसकी पत्नी वीरपाल कौर घर में थे लेकिन उसका बेटा व माता-पिता कार्य के लिए बाहर गए हुए थे। इस दौरान रवनीत कौर व गुरप्रीत सिंह ने मिलकर बाहर से कोई जहरीली वस्तु मंगवाकर उनकी चाय में मिला दी। जिस कारण चाय पीते ही वे दोनों बेहोश हो गए।

पीड़ितों ने बताया कि बाद में उन्हें पता चला कि रवनीत कौर ने ही अपने प्रेमी को घर बुलाने के चक्कर में उन्हें कोई दवा दी थी। जिसकी ओवरडोज के कारण वे बेहोश हो गए और हालत बिगड़ गई। दो दिन के उपचार के बाद मुश्किल से उन्हें होश आई। उधर थाना सदर प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि उनकी ओर से रवनीत कौर उर्फ रवि व उसके प्रेमी गुरप्रीत सिंह उर्फ गौरी निवासी भुल्लर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Des raj