पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ड्रोन की मदद से पाकिस्तान से हथियार मंगवाने वाले 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2024 - 09:19 AM (IST)

तरनतारन: जिला पुलिस ने पाकिस्तानी तस्करों के साथ संबंध स्थापित कर ड्रोन की मदद से अवैध हथियार और अन्य सामान मंगवाने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  उनके पास से 3 अवैध ग्लॉक पिस्तौल 9 एमएम सहित 9 रौंद व एक मोटरसाइकिल बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस संबंधी सराय अमानत खां थाने में मामला दर्ज कर माननीय अदालत से गिरफ्तार आरोपी का रिमांड हासिल कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

प्रेस को जानकारी देते हुए जिले के एस.एस.पी. अश्विनी कपूर ने कहा कि सी.आई.ए. स्टाफ  तरनतारन पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई के दौरान टी-प्वाइंट चीमां पर नाकाबंदी के दौरान बलजिंदर सिंह उर्फ ​​बिल्ला पुत्र कुलवंत सिंह निवासी नौशेरा ढाला और यादविंदर सिंह उर्फ ​​यादु पुत्र गुरमीत सिंह निवासी नौशेरा ढाला जो मोटरसाइकिल पर सवार थे, की तलाशी लेने उपरांत  उनके पास से 3 अवैध ग्लॉक पिस्तौल 9 एमएम समेत 9 रौंद गोलियां बरामद की गई हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा शुरू की गई जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों तस्कर पाकिस्तान में स्मगलरों से संबंध बनाते हुए ड्रोन की मदद से अवैध हथियारों का कारोबार करते थे। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को माननीय अदालत से रिमांड मिलने के बाद आगे की पूछताछ शुरू कर दी गई है कि उन्होंने ड्रोन की मदद से पाकिस्तान से हथियारों की कितनी खेप मंगवाई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila