STF का ऑप्रेशन: पाकिस्तान से आई 5 करोड़ की हैरोइन सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 01:25 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): स्पैशल टॉस्क फोर्स ने एक ऑप्रेशन के दौरान पाकिस्तान से आई हैरोइन सहित 2 तस्करों को गिरफ्तार किया। इनमें गरगाजाजीत सिंह निवासी कोटला डूम व गुरजंट सिंह निवासी मद्दीपुर शामिल है। पुलिस ने उक्त आरोपियों के कब्जे से 1 किलो 25 ग्राम हैरोइन बरामद की, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 5 करोड़ रुपए आंकी गई है।

दोनों तस्करों के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज कर उन्हें अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। यह खुलासा एस.टी.एफ. के ए.आई.जी. रछपाल सिंह ने आज एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान किया। उन्होंने बताया कि उन्हें इनपुट मिली थी कि पाकिस्तान से आई हैरोइन को सप्लाई करने के लिए खासा की ओर से 2े तस्कर अमृतसर जा रहे हैं, जिस पर एस.टी.एफ. के एक स्पैशल दस्ते ने खासा रोड पर पूरी नाकाबंदी की और जैसे ही तस्करों को आते देखा तो घेरा डाल उन्हें दबोच लिया। 

प्रारंभिक जांच में दोनों तस्करों से बरामद किए गए मोबाइलों को खंगाला जा रहा है और इनके पाकिस्तान में बैठे तस्करों के साथ संबंधों की भी जांच हो रही है। पुलिस दोनों तस्करों से गहनता के साथ पूछताछ कर रही है और बहुत जल्द और भी खुलासे किए जाएंगे।

Vatika