नाकाबंदी के दौरान 1 करोड़ 32 लाख रुपए की हेरोइन समेत 2 तस्कर काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 06:37 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): एस.टी.एफ यूनिट फिरोजपुर रेंज और थाना फिरोजपुर छावनी की पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर चैकिंग व नाकाबंदी के दौरान 2 व्यक्तियों को 265 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है और पकड़ी गई हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ 32 लाख रुपए बताई जाती है। 

सब इंस्पैक्टर गुरलाल सिंह ने जानकारी देते बताया कि एसटीएफ फिरोजपुर रेंज की पुलिस को यह गुप्ता सूचना मिली थी कि शाम सिंह पुत्र थाना सिंह नाम का कथित तस्कर नशा करने और बेचने का आदि है जो आसपास के गांवों में हेरोइन सप्लाई करता है और गांव भंबा हाजीके ऐरिया में  हेरोइन बेचने के लिए आ रहा है। उन्होंने बताया कि देर सांय उन्होंने पुलिस पार्टी को साथ लेकर सुऐ के पुल के पास नाकाबंदी करके उसे काबू कर लिया। जिससे तलाशी लेने पर 250 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। 

पुलिस ने एसएचओ इंस्पैक्टर गुरविन्द्र सिंह के नेतृत्व में थाना फिरोजपुर छावनी के पीछे कच्चे रास्ते पर संदिग्ध व्यक्तियों की नाकाबंदी के दौरान चैकिंग करते बिना नंबरी मोटरसाईकिल पर आते सुरिन्द्र सिंह उर्फ छिंदा पुत्र कुलबीर को काबू करते उससे 15 ग्राम हेरोइन बरामद की है। उन्होंने पुलिस की तरफ से पकड़े गए दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उनसे पूछताछ की जा रही है।

Vaneet