डाक्टर को दिवाली का डब्बा भेजकर फिरौती मांगने वाले 2 काबू

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2023 - 06:31 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): स्थानीय मल्टी स्पैशलिटी अस्पताल के मालिक डा. भवनीश गोयल को दिवाली की बधाई के तौर पर भेजे मिठाई के डब्बे में पत्र रखकर डेढ़ लाख की फिरौती मांगने वाले 2 मुलजिमों को पुलिस की ओर से करीब 12 घंटे बाद काबू कर लिया है जबकि इनके तीसरे साथी की गिरफ्तारी अभी बाकी है। इस संबंधी विवरण देते हुए जिले के सीनियर पुलिस कप्तान हरजीत सिंह ने बताया कि स्थानीय शहीद भगत सिंह पार्क के पिछली साइड मल्टी स्पैशलिटी अस्पताल चलाने वाले डाक्टर भवनीश गोयल ने शिकायत की थी कि गत 9 नवम्बर को कोई अज्ञात लड़का उसके अस्पताल के रिसैप्शन पर बैठे लड़के को दीवाली की बधाई कहकर मिठार्ई का एक डिब्बा उसके लिए दे गया।

डा. गोयल के अनुसार जब उसने डिब्बा खोला तो इसमें से एक पत्र प्राप्त हुआ जिसमें उक्त रकम की फिरौती की मांग करके, फिरौती न देने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी हुई थी। सीनियर पुलिस कप्तान ने बताया कि मुलजिमों की ओर से फिरौती प्राप्त करने के लिए निर्धारित ठिकाना भी बताया था कि जिस पर इस मामले में केस दर्ज कर मुलजिमों को ट्रेस करने के लिए पी.सी.आर व डी.एस.पी. के संयुक्त प्रयास से 2 मुलजिमों विक्रमजीत सिंह व चिन्दी वासी स्थानीय भोलूवाला रोड फरीदकोट को गिरफ्तार कर इनसे इस मंतव के लिए उपयोग किया गया एक मोटसाइकिल भी बरामद कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि इन मुलजिमों को पिछोकड़ फ्री रहना है व इनमें से एक नशा करने का भी आदी है। उन्होंने बताया कि मुलजिमों से अभी तक किसी हथियार की पुष्टि नहीं हुई है परंतु इनका एक तीसरा साथी जिसकी इनकी ओर से सहायता प्राप्त की गई को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुलजिमों से बारीकी से पूछताछ जारी है ताकि इनकी ओर से अंजाम दी गई ऐसी वारदातों का पर्दाफाश हो सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila