कार पलटने से 2 वर्षीय बच्ची की मौत, पति-पत्नी घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 09:48 AM (IST)

जगराओं(भंडारी): नजदीकी गांव डल्ला में गत रात्रि वीरवार को लगभग 11 बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में एक स्विफ्ट कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे पुली के साथ एक पेड़ से टकरा गई। इस टक्कर में कार के आगे का भाग क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसमें सवार एक 2 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई जबकि पति-पत्नी दोनों गंभीर जख्मी हो गए।

दुर्घटना का पता लगने पर गांव के निवासियों ने बड़ी मुश्किल से घायलों को कार से निकालकर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया परंतु डाक्टरों ने नकी गंभीर हालत को देखते हुए लुधियाना में रैफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी गांव झोरड़ा से देर रात्रि किसी रिश्तेदार के विवाह के पश्चात अपने गांव चडि़क को अपनी 2 वर्षीय बच्ची के साथ जा रहे थे कि गांव डल्ला में यह अचानक हादसा हो गया।

थाना हठूर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों घायल पति-पत्नी जगमीत सिंह तथा कुलविंद्र कौर लुधियाना में डी.एम.सी. अस्पताल में उपचाराधीन हैं। मृतक बच्ची अढ़ाई वर्षीय कवनूर कौर है। पीड़ित गांव जैतो खोसा चडि़क के निवासी हैं। पति-पत्नी के बयान के पश्चात कानून अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Vatika