ट्रक और बाइक की टक्कर में 2 नौजवानों की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 07:26 PM (IST)

समाना (शशिपाल/अशोक) : समाना-पटियाला सड़क पर सोमवार सुबह गांव भानरा के नजदीक ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि दोनों के चिथड़े उड़ गए। सूचना मिलने पर पहुंची संबंधित क्षेत्र डकाला पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल में पहुंचा दिया तथा मृतक युवकों के हरियाणा में परिजनों को दुर्घटना संबंधी जानकारी दी। 

डकाला पुलिस चौकी के इंचार्ज सोहन सिंह के अनुसार दोनों युवकों की पहचान अंकित (25) पुत्र मेहर सिंह निवासी आदमपुर जिला हिसार व रोहताश बिश्नोई (22) पुत्र ओम प्रकाश निवासी गांव गंगा जिला सिरसा (हरियाणा) के तौर पर हुई है। दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के उपरांत वारिसों के हवाले कर दिए गए। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है व फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

मृतक अंकित के चचेरे भाई कपिल के अनुसार अंकित चंडीगढ़ में कोचिंग प्राप्त कर रहा था, जबकि रोहताश मुलाना में पढ़ रहा था। दोनों मित्र आज सुबह अपने मोटरसाइकिल से हरियाणा स्थित अपने घर जा रहे थे। अंकित हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल का नजदीकी रिश्तेदार बताया जाता है। 

 

Des raj