सऊदी अरब में पंजाब के 2 नौजवानों के कत्ल की सूचना से परिजन सदमे में

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2019 - 09:08 AM (IST)

 दसूहा(झावर): पंजाब के 2 नौजवानों की साऊदी अरब की जेल में सिर कलम करने की सूचना है। थाना दसूहा के गांव सफदरपुर कुल्लियां के सतविंद्र कुमार पुत्र प्रकाश सिंह के साऊदी अरब में सिर कलम किए जाने की सूचना मिलने के बाद पारिवारिक सदस्य काफी सदमे में हैं।

इस संबंधी सतविंद्र कुमार के पिता प्रकाश सिंह, उसकी पत्नी सीमा रानी तथा इस गांव के मदन लाल से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंधी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन किसी झगड़े कारण वह सऊदी अरब की जेल में बंद था। उन्होंने कहा कि कत्ल संबंधी जो सूचना टैलीफोन पर मिली उसमें कहा गया कि सतविंद्र कुमार व उसके साथी लुधियाना निवासी का सिर कलम कर दिया है। उसकी पत्नी सीमा रानी, माता बचनो देवी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है।

गांव निवासी मदन लाल, प्रीतम सिंह, उसकी पत्नी व पिता आज पूर्व एम.पी. व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना से मदद की गुहार लगाई है जबकि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी अविनाश राय खन्ना के माध्यम से बातचीत की कोशिश की जा रही है जबकि केंद्रीय विदेश मंत्रालय के पोर्टल में इस संबंधी जानकारी डाल दी गई है और विदेश मंत्रालय द्वारा प्रभावित परिवार को सहायता देने का आश्वासन दिया गया है।

swetha