मुदकी में संदिग्ध परिस्थितियों में 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 10:56 PM (IST)

मुदकी( गिल): मुदकी के बाघापुराना रोड पर शेलर के समीप भेदभरे ढंग से हुए सड़क हादसे में दो युवा नौजवानों की मौत होने का समाचार है। 

पुलिस चौंकी मुदकी के इंचार्ज ए.एस.आई. कुलवंत सिंह ने पंजाब केसरी को बताया के मंदर सिंह पुत्र रुलदू सिंह निवासी मुदकी ने पुलिस को लिखाए बयान में बताया के उसका भतीजा बूटा सिंह (20) पुत्र बलदेव सिंह निवासी मुदकी व रिश्ते में लगता उसका भांजा अर्शदीप सिंह (18) पुत्र बावा सिंह गांव सलहानी, यह दोनों एक मोटरसाइिकल पर सवार होकर समीपी गांव लगेआना (मोगा) में पीर निगाहे के अस्थान पर माथा टेकने गए थे। मंदर सिंह ने बताया के वह भी अपने बेटे के साथ माथा टेकने गया था और घर आते समय रात्रि के तकरीबन 11.30 पर उन्होंने देखा के एक शेलर के समीप बूटा सिंह व अर्शदीप दोनों ही गंभीर जख्मी हुए पड़े थे जिनको पहले फरीदकोट और बाद में श्री अमृतसर साहिब में इलाज के लिए लिजाया गया । इस दौरान अर्शदीप सिंह की रास्ते में ही मौत  हो गई और बूटा सिंह की अस्पताल में इलाज दौरान मौत  हो गई।

ए.एस.आई. कुलवंत सिंह ने बताया के पुलिस ने मंदर सिंह के बयानों पर धारा 279, 304ए, 427 तहत अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है के दोनों नौजवानों की भेदभरे ढंग में हुए रोड एक्सीडेंट में मौत होने की बात कस्बे के लोगों के गले नहीं उतर रही। लोग कई प्रकार की चर्चे कर रहे हैं । दोनों नौजवानों की मौत से लोगों में शोक की लहर फैल गई है।

Vaneet