20 करोड़ की हैरोइन सहित तस्कर रैंबो जालंधर से गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 29, 2018 - 09:43 AM (IST)

अमृतसर  (संजीव): काऊंटर इंटैलीजैंस ने जालंधर स्थित होटल प्रैजीडैंट से कुख्यात हैरोइन तस्कर हरदेव सिंह रैंबो निवासी सेरों तरनतारन को गिरफ्तार किया है, जिसकी निशानदेही पर अमृतसर वल्ला रोड पर जमीन में दबाए गए हैरोइन के 4 पैकेट बरामद किए गए। इनमें 4 किलो हैरोइन थी जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 20 करोड़ रुपए आंकी जाती है। 

 

रैंबों के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज कर काऊंटर इंटैलीजैंस ने माननीय अदालत के निर्देशों पर उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। ए.आई.जी. अमरजीत सिंह बाजवा ने बताया कि सूचना मिली थी कि नवम्बर-2011 में दर्ज एन.डी.पी.एस. एक्ट के मामले में नामजद हरदेव सिंह रैंबो जालंधर के होटल प्रैजीडैंट में छिपा हुआ है जिस पर इंस्पैक्टर इन्द्रप्रीत सिंह संधू की अध्यक्षता में एक छापामारी दस्ता होटल पहुंचा, जहां होटल के एक कमरे से रैंबो को गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

वल्ला रोड पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के समीप जमीन में दबाई थी हैरोइन
प्रारंभिक जांच में रैंबो ने बरामद की गई 4 किलो हैरोइन के बारे में खुलासा किया और  बताया कि जम्मू से शैम्पी नाम के तस्कर ने हैरोइन सप्लाई की थी, जिसे उसने अमृतसर वल्ला रोड पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के समीप जमीन में दबाया हुआ है। काऊंटर इंटैलीजैंस की टीम मौके पर गई और रैंबों द्वारा बताए गए स्थान से हैरोइन निकाली गई। पुलिस रिमांड के दौरान गहनता के साथ जांच कर रही है और जम्मू में बैठे शैम्पी के नैटवर्क को भी तोडऩे का प्रयास किया जाएगा।

Punjab Kesari