बठिंडा में 21 मरीज कोरोना को हराकर वापिस लौटे अपने घर

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 05:40 PM (IST)

बठिंडा (कुनाल): बठिंडा से शुक्रवार को राहत भरी खबर मिली है। आज सरकारी अस्पताल में इलाज के अंतर्गत 21 लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की, जिनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस मौके जिले के डिप्टी कमिश्नर बी. श्री निवासन, आई.जी.ए.के. मित्तल, एस.एस.पी. डॉ. नानक सिंह और सिविल सर्जन डॉ. अमरीक सिंह ने इन मरीजों को फूलों के गुलदस्ते देकर घरों को भेजा। 

इस मौके जानकारी देते हुए जिले के डिप्टी कमिश्नर बी.श्री. निवासन ने बताया कि जिले में कुल 43 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी, जिनमें से 41 जिला बठिंडा के निवासी थे और 2 मोगा और लुधियाना से संबंधित थे। इनमें से दोबारा जांच के लिए भेजे गए 21 लोगों के टेस्ट की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। अब इनको आज घरों में भेज दिया गया है, जहां यह 14 दिनों के लिए एकांतवास में रहेंगे। उन्होंने बताया कि जिले में अब कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 22 रह गई है। इस मौके आई.जी. मित्तल ने तंदरुस्त होकर वापिस घर जा रहे लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मनुष्य अपने दृढ़ मनोबल से हर मुश्किल पर जीत दर्ज कर लेता है। 

एस.एस.पी. डॉ. नानक सिंह ने इनके तंदरुस्त जीवन की कामना करते हुए कहा कि बाकी लोग भी इस महामारी से जल्द ही छुटकारा पाएं। इस मौके सिविल सर्जन डॉ. अमरीक सिंह ने कहा कि इनको अगले दो हफ्ते रखी जाने वाली सावधानियों के बारे में बताया गया है। उन्होंने कहा कि आज घर वापिस जा रहे लोगों में एक लुधियाना और 1 मोगा जिले से संबंधित है जबकि बाकी सभी बठिंडा के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि महामारी को हराने वाले लोगों में 9 पुरुष और 12 महिलाएं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News