फाजिल्का में कोरोना वायरस के 22 नए केस आए सामने,

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 05:18 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया,सुमित,टीनू)- इलाके अंदर कोरोना वायरस को लेकर केसों में अब बढ़ौतरी होती दिखाई दे रही है। 28 जुलाई को बाद दोपहर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट अनुसार जलालाबाद में 8 केस नए सामने आए हैं। इनमें 5 केस थाना सिटी के क्वारटरों से सबंधित हैं जिनमें एक महिला और उनके दो बच्चों के इलावा एक और पति-पत्नी शामिल हैं। 

इसी तरह रठोड़ा वाला मोहल्ले के साथ सबंधित दो पुरुष तथा एक जम्मुबस्ती से सबंधित व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इसी तरह फाजिल्का शहर के गांवों से सबंधित 10 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं और अबोहर शहर तथा गांवों में कुल 4 लोग नए पॉजीटिव पाए गए हैं। जिसमें 2 बीएसएफ के जवान भी शामिल हैं। इसकी पुष्टि जिला सिविल सर्जन डा. चंदर मोहन कटारिया ने की। इस दौरान जिले में कुल 107 केस एक्टिव हैं। 

सिविल सर्जन डा. कटारिया ने आम लोगों को हिदायत की है कि कोरोना वायरस को हलके में न लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा बनाए नियमों का पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि मुंह पर मास्क का प्रयोग तथा सोशल डिस्टैंसी का ध्यान जरूर रखा जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर बनाए गए नियमों का पालन करवाना सिर्फ प्रशासन की जिम्मेवारी नहीं है बल्कि लोगों को भी खुद जिम्मवेवारी संभालते हुए अपना ख्याल रखना होगा। अगर हम नियमों का सख्ती से पालन करेंगे तभी हम कोरोना वायरस को हरा सकदे हैं।
 

Vaneet