लड़की के प्यार में अंधे 22 वर्षीय लड़के ने किया Suicide, रो-रो कर बेहाल हुआ परिवार

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 01:51 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार): लड़की के प्यार में अंधे एक लड़के की तरफ से खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान हरमनदीप सिंह (22) के तौर पर हुई है। मिली जानकारी मुताबिक हरमनदीप कम पढ़ा लिखा था और एक फॉर्महाउस में काम करता था और एक लड़की को प्यार करता था जो नर्सिंग करती थी। हरमनदीप उक्त लड़की के साथ विवाह करवाना चाहता था परन्तु लड़की ने उसके साथ विवाह करवाने से इंकार कर दिया जिस कारण हरमनदीप कई दिनों से डिप्रेशन में था। इसके चलते उसने देर रात अपने कमरो में पंखे के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार के हवाले कर दिया है। लड़के की मां के बयान पर धारा 306 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

इस मौके मृतक नौजवान के पारिवारिक मैंबर ने बताया कि उनका लड़का एक लड़की को प्यार करता था और उसके साथ विवाह करवाना चाहता था। पहले लड़की भी इसके साथ प्यार करती थी पर बाद में उसने विवाह से इंकार कर दिया जिस कारण इसने आत्महत्या कर ली।

इस मौके फरीदकोट के डीएसपी ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया और बताया कि युवक हरमनदीप सिंह उम्र करीब 22 साल ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली है। उन्होंने बताया कि एक लड़की के साथ प्रेम करता था जो नर्सिंग करती था यह लड़की के साथ विवाह करवाना चाहता था परन्तु लड़की ने इसके साथ विवाह करने से इंकार कर दिया, जिस कारण यह डिप्रेशन में था और देर रात फंदा लगा खुदकुशी कर ली। 
 

Tania pathak