पंजाब में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 234,पटियाला में 1 दिन में आए 15 मामले, ACP की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 08:12 PM (IST)

पंजाब: कोरोना वायरस के बढ़ते ग्राफ ने पूरी दुनिया के साथ-साथ पंजाब में भी कोहराम मचाया हुआ है। अब तक के ताज़ा हालात के मुताबिक पंजाब में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 234 हो गई है जबकि राज्य में कोरोना वायरस के कारण 16 मौतें हो चुकी हैं, जबकि 31 ठीक हो चुके है। प्रदेश में कोरोना वायरस के साथ पीड़ित मरीजों के शनिवार को अब तक 20 से ज्यादा नए मामले सामने आए है। 

पंजाब में कोरोना पीड़ितों की गिनती
अब तक के आंकड़ों से मुताबिक पंजाब के मोहाली में कोरोना वायरस के 57, जालंधर में 41 , पठानकोट में 24, नवांशहर में 19, लुधियाना में 16, अमृतसर में 11, मानसा में 11, पटियाला में 27, होशियारपुर में 7, मोगा में 4, रोपड़ में 3, फरीदकोट में 3, संगरूर में 3, बरनाला में 2, कपूरथला में 2, फतेहगढ़ साहब में 2, मुक्तसर में 1, गुरदासपुर में 1और फ़िरोज़पुर में 1 कोरोना वायरस के पॉजीटिव मामलों की पुष्टि की गई है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री के जिले से ही आज आए सबसे अधिक मामलें 
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के जिले से ही आज सर्वाधिक 15 मामले पॉजिटिव आए है, जिस से पटियाला में कुल मरीज़ों की गिनती 27 हो गयी है। इनमें से 9 मामलें पटियाला तथा 6 मामलें राजपुरा से सम्बंधित है।

जालंधर में तीन नए मामलें बढ़ा तनाव 
कोरोना वायरस का क़हर जालंधर में भी बढ़ता जा रहा है। शनिवार को जालंधर में अभी तक कोरोना वायरस के 3 और नए केस सामने आए हैं। मरीज का नाम मनजीत सिंह (17), रंजीता(32) तथा मंगल (45) सिंह है। इनमें से 2 मरीज़ कोरोना पॉजिटिव जीतलाल के संपर्क में थे। इसके साथ ही जालंधर में अब कोरोना पीड़ितों की गिनती 41 तक पहुंच गई है, जिस कारण पूरे शहर में दहशत का माहौल पाया जा रहा है।

लुधियाना के ए.सी.पी. का भी आज निधन हुआ 
कोरोना वायरस के शिकार हुए लुधियाना उत्तरी के ए.सी.पी. अनिल कोहली का शनिवार को निधन हो गया, दरअसल ए.सी.पी. पिछले काफ़ी दिनों से बीमार चल रहे थे, जिस कारण उन्हें लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डाक्टरों मुताबिक पिछले कुछ समय से ए.सी.पी. की सेहत काफ़ी ख़राब चल रही थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, जिनकी आज यानी शनिवार को मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News