24 वर्षीय कोरोना पीड़ित ने अस्पताल से भेजा मां को भावुक Message, बोला- मरने से बचा लो मां, और...

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 11:52 AM (IST)

जालंधर (सोनू): जालंधर के पिम्स अस्पताल में 24 वर्षीय कोरोना पीड़ित नौजवान की मौत होने की ख़बर मिली है। नौजवान की पहचान गुरसेवक सिंह निवासी नवांशहर के रूप में हुई है। वहीं नौजवान की मां कमलजीत कौर ने अस्पताल प्रबंधकों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। 

PunjabKesari

नवांशहर के डाक्टरों ने दे दिया था जवाब
कमलजीत कौर ने बताया कि उसके बेटे की कुछ दिन पहले तबीयत ख़राब हो गई थी। नवांशहर के डाक्टरों ने जवाब दे दिया तो फिर जालंधर में पिम्स अस्पताल में लाया गया था। यहां डाक्टरों ने कहा कि बेटे को निमोनिया की शिकायत हो गई है और वह कोरोना पॉजिटिव है। मां ने बताया कि बेटे को तीसरी मंजिल में एक कमरे में रखा गया था परन्तु यहां उसका इलाज सही ढंग से नहीं किया गया। इलाज दौरान आज यहां उनके जवान बेटे की मौत हो गई।

मरने से पहले मां को मेसेज भेज लगाई थी बचाने की गुहार 
परिवार वालों का कहना है कि हमें उसके साथ मिलने तक भी नहीं दिया गया था सिर्फ़ वीडियो काल के जरिए बातचीत होती रही। मरने से पहले कमलजीत कौर को बेटे ने मेसेज भी भेजे थे, जिसमें उसने कहा था कि उसे 3 दिन से आक्सीजन नहीं मिल रही और न ही उसे पानी दिया जा रहा है। उसका सही ढंग से इलाज नहीं किया जा रहा और उसे लग रहा है कि वह मर जाएगा, मुझे बचा लो मां...। यह मेसेज दिखाने के बाद नौजवान की मां ने ज़िला प्रशासन को अस्पताल द्वारा की गई लापरवाही को लेकर अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

 अस्पताल की लापरवाही से गई बेटे की जान
उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल की लापरवाही के चलते उनके जवान बेटे की मौत हुई है यहां के नोडल अफ़सर कुलबीर सिंह का रवैया ठीक नहीं था, जो  मृतक के परिवार वालों से बुरा व्यवहार कर रहा था। वहीं नोडल अफसर कुलबीर ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए अपने ऊपर सभी दोषों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने कहा कि यदि परिवार वाले उनके साथ इस तरह का बर्ताव करते रहे तो सबसे पहले अपनी नौकरी छोड़ देंगे। पहले डाक्टर कुलबीर अपनी ज़िम्मेदारी से भागते हुए परिवार वालों को धमकी भरे लहजे में यह कहते रहे कि यदि परिवार वाले उनके साथ इस तरह बात करते रहेंगे तो वह सबसे पहले अपनी नौकरी छोड़ देंगे लेकिन बाद में अपनी गलती को मानते हुए माफी मांगते दिखाई दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News