आधी रात को कांग्रेसी नेता के घर पर 20-25 हथियारबंद व्यक्तियों ने किया हमला

punjabkesari.in Saturday, Aug 25, 2018 - 10:39 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): शुक्रवार को आधी रात के बाद 20-25 हथियारबंद व्यक्तियों ने स्थानीय कैंप क्षेत्र के कांग्रेसी नेता सूरज शर्मा के घर पर हमला बोल दिया। भीड़ द्वारा घर में तोडफ़ोड़ करके परिवार के कई सदस्यों को घायल कर दिया गया। परिवार का आरोप है कि उन पर पहले 4 बार हमला हो चुका है, परंतु पुलिस की ठोस कार्रवाई न होने के कारण आरोपियों के हौसले बुलंद हैं। 

पुलिस व पत्रकारों को जानकारी देते सुनील कुमार शंटी पुत्र सूरज भान शर्मा वासी कृष्णा नगर कैंप ने बताया कि वे रात धर्म स्थानों पर यात्रा करके वापस आए थे। रात करीब डेढ़ बजे राज कुमार ग्रोवर, पूजा ग्रोवर, कन्नू ग्रोवर, लाडी, रोहित बठला, अभि ग्रोवर, मन्नू पोपली, नन्नी पोपली, कोका पोपली, बंटी डाबर, कपिल डाबर, मोनी डाबर, रोकी डाबर, साहिल कालड़ा, विपन मैदान व 4-5 अज्ञात व्यक्तियों, जिनके हाथ तलवारें, राडें व अन्य हथियार थे, ईंटों से उनके घर पर हमला कर दिया। इस अचानक हमले के कारण जहां उनको चोटें आईं वहीं उन्होंने अपने 80 साल के पिता व अपने बच्चों को उठाकर छत पर छिपाकर अपनी जान बचाई। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित भी किया लेकिन करीब घंटे बाद पुलिस पहुंची।

क्या है रंजिश
सुनील कुमार व उसके पिता सूरज भान का कहना है कि हमलावरों में से अधिक सट्टे व अन्य अनैतिक कार्यों से जुड़े हैं। गत दिवस जिला पुलिस कप्तान के आदेशों पर हुई रेड पर मुख्य हमलावर राज कुमार व पूजा आदि विरुद्ध पुलिस ने सट्टे के मामले के तहत कार्रवाई की। सुनील कुमार का कहना है कि इनको शक है कि पुलिस ने हमारे परिवार की सूचना के आधार पर कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं बल्कि चौथी बार है कि उनके पारिवारिक सदस्यों पर हमला हुआ, जोकि पुलिस की ढीली कार्रवाई के कारण दूसरे गुट के हौसले बुलंद हैं। परिवार का कहना है कि रात्रि एक हवलदार ने इनमें से 2 व्यक्तियों को पकड़ लिया था परंतु बाद में किसी सैटिंग तहत छोड़ दिया। उधर इस मामले पर सिटी मलोट के मुख्य अफसर इंस्पैक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है व किसी से ढील नहीं की जाएगी। 

Des raj