रोजी-रोटी कमाने विदेश गए युवक के साथ घटा दर्दनाक हादसा, सोचा न था ऐसे आएगी मौ/त

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2024 - 05:59 PM (IST)

दीनानगर : विधानसभा हलका दीनानगर के अधीन आते गांव नवां शाला (गुरदासपुर) के रहने वाले युवक लवप्रीत सिंह (26) पुत्र हरजीत सिंह की बीते दिनों अमेरिका में सड़क हादसे में मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस हादसे में उसके दो और साथी भी घायल हो गए।      

इस दौरान मृतक लवप्रीत सिंह के भाई रमन सिंह ने बताया कि घर के हालातों को बेहतर बनाने के लिए करीब 7 वर्ष पहले लाखों रुपए खर्च कर उन्होंने अपने उसे अमेरिका के शहर कैलिफोर्निया भेजा था और 2 दिन पहले वह पक्के होने के कागज लेने के लिए अमेरिका के किसी शहर गया था। जब वह एल.ए. एयरपोर्ट पर उतरा तो उसने अपने दोस्त सुनील काटल निवासी चावा (गुरदासपुर) और विशाल सलारिया निवासी भैणी काणे (गुरदासपुर) को बुलाया। इसके बाद यह तीनों दोस्त कार में सवार होकर अपने शहर कैलिफोर्निया आ रहे थे कि एल.ए. नजदीक पहाड़ी इलाके में पहुंचे को कार का संतुलन बिगड़ने के कारण कार डिवाइडर से टकराते हुए गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान लवप्रीत सिंह को काफी चोटें आई जबकि सुनील कुमार की टांग में चोट लगी पर विशाल सलारिया बाल-बाल बच गया।     

विशाल सलारिया जब होश में आया तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर एंबुलेंस बुलाई। इसके बाद पहुंची पुलिस पार्टी ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकाला। इस हादसे में लवप्रीत सिंह को गंभीर रूप से घायल होने पर  तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस मौके पर परिवार ने केंद्र सरकार ने गुहार लगाई है कि उनके बेटे के शव को जल्द भारत जाए ताकि वह आखिरी बार अपने बेटे को देख सकें। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kalash