नहीं रूक रहा पाकिस्तानी गुब्बारों के मिलने का सिलसिला, अब पंजाब के इस इलाके से मिले 27 गुब्बारे

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 01:44 PM (IST)

नकोदर(पाली): नकोदर थाने के अधीन आते गांव हुन्दल ढड्डा में करीब 27 पाकिस्तानी गुब्बारे और एक पाकिस्तानी झंडा मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। इसके साथ ही गांव में इलाके में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरिन्दरजीत सिंह औजला ने बताया कि यह गुब्बारे हरभजन सिंह के खेतों के नजदीक से बरामद हुए हैं। इन गुब्बारों के बारे में पता चलने पर अलग-अलग विभागों के साथ तालमेल करके इसकी जांच की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि ये गुब्बारे पाकिस्तान से आए हैं, जिन पर दिल-दिल पाकिस्तान लिखा हुआ है लेकिन फिर भी इनकी जांच की जाएगी कि यह गुब्बारे पाकिस्तान या भारत की किस दिशा से आए हैं। इस मौके हरभजन सिंह, जगजीत सिंह, साजन कपूर आदि उपस्थित थे। फिलहाल पुलिस द्वारा सारे मामले की गहराई से जांच की जा रही है। गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पूरे राज्य में अलर्ट जारी किया गया है, जिसके चलते पुलिस द्वारा चौकसी इस्तेमाल की जा रही है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी गुब्बारे मिलने का यह कोई पहले मामला नहीं है इससे पहले भी पंजाब में अलग-अलग जिलों से पाकिस्तानी झंडे और गुब्बारे मिल चुके हैं। इससे पहले स्वतंत्रता दिवस पर रूपनगर में गांव सन्दोआ में पाकिस्तान का झंडा और आई.लव. पाकिस्तान लिखे गुब्बारे बड़ी मात्रा में मिले थे। उसी दिन माहलपुर के गांव मोतियां में करीब दो दर्जन गुब्बारों के साथ बंधा हुआ पाकिस्तानी झंडा भी मिला था। इस झंडे पर पाकिस्तानी फोन नंबर और लाहौर लिखा हुआ था।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Sunita sarangal