पिस्तौल के बल पर गाड़ी छीनने वाले गिरोह के 3 सदस्य असले सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 09:56 AM (IST)

मोगा(आजाद): जिला पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि मोगा पुलिस को उस समय भारी सफलता मिली जब मिल्क प्लांट संचालक से पिस्तौल के बल पर 23 अक्तूबर की रात को मोगा-लुधियाना जी.टी. रोड पर उसकी करेटा गाड़ी छीनकर फरार होने वाले 2 युवकों को असले तथा छीनी गई एक अन्य बे्रजा गाड़ी सहित गिरफ्तार कर गाडिय़ां छीनने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया।

जिला पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कहा कि गत 23 अक्तूबर की रात मिल्क प्लांट संचालक चंद्रशेखर आशू से पिस्तौल के बल पर कुछ लुटेरों ने गाड़ी छीन ली थी। इस संबंधी मैहना पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उन्होंने कहा कि उक्त गाड़ी जीरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली जिसे मैहना पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था। हमें सूत्रों के आधार पर पता चला कि उक्त लुटेरे जिले के गांव मंदर के रहने वाले हैं। गांव मंदर निवासी एक युवक को कपूरथला जेल से भी प्रोडक्शन वारंट के आधार पर लाया गया था जो उक्त मामले में नामजद किया गया।

उन्होंने कहा कि जब थाना मैहना के प्रभारी दिलबाग सिंह तथा सहायक थानेदार रघुविन्द्र प्रशाद पुलिस पार्टी सहित रौली रोड पर गश्त कर रहे थे तो उन्होंने गाडिय़ां छीनने वाले गिरोह के 2 सदस्यों रणजोत सिंह तथा अर्शदीप सिंह निवासी गांव मंदर को एक अन्य व्यापारी से छीनी ब्रेजा गाड़ी सहित दबोच लिया। उन्होंने कहा कि इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार रघुविन्द्र प्रशाद द्वारा की जा रही है जिन्होंने गिरफ्तार किए गए लुटेरों को आज माननीय अदालत में पेश किया। अदालत ने उनका 3 दिन का पुलिस रिमांड दिया। 

Vatika