केक खाकर जान गंवाने वाली मानवी के केस में 3 आरोपी Arrest, हो सकते हैं बड़े खुलासे

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 04:49 PM (IST)

पटियाला: पटियाला में केक खाने से 10 साल की बच्ची की मौत के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान रणजीत, पवन मिश्रा और विजय के रूप में हुई है। बेकरी मालिक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

यह भी पढ़ें :  जालंधर : दर्जन से अधिक पार्षद हुए BJP में शामिल, इन पार्टियों को लगा तगड़ा झटका

जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार ने खुद ट्रैप लगाकर आरोपियों को पकड़ा। उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए फिर से केक का ऑर्डर दिया और फिर केक देने आए युवक को काबू कर लिया। आरोपियों में एक जोमैटो ब्वॉय और दो अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी। उम्मीद जताई जा रही है कि आरोपियों से रिमांड दौरान बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें :  मौसम को लेकर आई नई Update, ऐसे रहेंगे अगले 3 दिन

बता दें कि पटियाला में 10 साल की मानवी की जन्मदिन वाले दिन केक खाने से मौत हो गई थी। मानवी की मां काजल बताया था कि मानवी का 24 मार्च को जन्मदिन था और इस संबंधी में केक का आर्डर उक्त दुकान से किया गया और शाम को 7 बजे केक काटा गया और केक खाने के बाद सभी परिवार वालों की तबीयत खराब हो गई। वहीं मानवी को भी उल्टियां लग गई और वह रात को उल्टी करके सो गई। सुबह 4 बजे उसकी बेटी का शरीर ठंडा पड़ चुका था और उसे अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। इसके बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Content Writer

Sunita sarangal