पंजाब की युवती से जबरदस्ती करवाया जा रहा था देह व्यापार, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 11:05 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज): मनीमाजरा एन.ए.सी. स्थित गोल्डन स्पा में पंजाब के जिला कपूरथला के गांव बिलासपुर की लड़की से जबरदस्ती देह व्यापार करवाया। लड़की ने देह व्यापार करने से इन्कार किया तो ताई और जीजा ने जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता युवती के साथ स्पा में आए कई लोगों ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

मनीमाजरा थाना पुलिस ने अम्बाला के कुंज विहार निवासी सिमरन, रूदल साहनी और पंचकूला स्थित एम.डी.सी. निवासी हितेश उर्फ हनी के खिलाफ रेप, साजिश रचना और मोरल ट्रैफिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब आरोपियों से पता कर रही है कि स्पा के अंदर पीड़िता से किन किन ग्राहकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने गोल्डन सपा के सी.सी.टी.वी. कैमरों का डी.वी.आर. जब्त कर लिया है। पीड़िता को फुटेज दिखाकर रेप करने वाले ग्राहकों की पहचान की जाएगी। पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बेरोजगार थी। उसकी ताई सिमरन और जीजा रूदन जबरदस्ती मनीमाजरा एन.ए.सी. स्थित गोल्डन स्पा में लेकर आए।

उन्होंने उसे जबरदस्ती ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। उन्होंने धमकी दी कि वह ग्राहकों से संबंध नहीं बनाएगी तो उसको जान से मार देंगे। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ ग्राहकों ने शारीरिक संबंध बनाए और उसके एवज में मोटी रकम स्पा मालिक समेत अन्य लोगों ने ली है। पीड़िता की शिकायत मिलते ही डी.एस.पी. एस.पी.एस. सोंधी ने गोल्डन सपा पर पुलिस टीम के साथ छापा मारा। गोल्डन सपा में मसाज की एवज में वेश्वावृति का काम चलता हुआ मिला। पुलिस ने गोल्डन सपा के अंदर से अम्बाला के कुंज विहार निवासी सिमरन, रूदल साहनी और पंचकूला स्थित एम.डी.सी. निवासी हितेश उफ हनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है।

Content Writer

Vatika