पुलिस का दावा, क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों के कत्ल की गुत्थी सुलझी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 03:33 PM (IST)

चंडीगढ़ः क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हमले के लगभग एक महीने के बाद पंजाब पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि अंतरराज्यीय लुटेरों के गिरोह के 11 सदस्य अब भी फरार बताए जाते हैं।



19 अगस्त की रात पठानकोट जिले में शाहपुरकंडी पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले गांव थारयाल में रैना के फूफा अशोक कुमार के घर में सशस्त्र लुटेरों ने हमला किया था जिसमें  कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, हमले में घायल उनके बेटे कौशल ने 31 अगस्त को दम तोड़ा और पत्नी आशा देवी अस्पताल में हैं। 2 अन्य घायल अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं। घटना के बाद मुख्यमंत्री ने आई.जी.पी. बॉडर्र रेंज, अमृतसर के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया, जिसमें पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी सदस्य के रूप में शामिल थे।

एसआईटी ने जांच के दौरान 100 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ की औैर कल तीन आरोपियों को पठानकोट रेलवे स्टेशन के निकट झुग्गियों से गिरफ्तार किया। पुलिस महानिदेशक के अनुसार आरोपियों के पास से ‘एके‘ अंकित अंगूठी समेत दो सोने की अंगूठियां और एक चेन बरामद की गई है। आरोपियों की शिनाख्त सावन उर्फ मैचिंग, मोहब्बत और शाहरुख खान के रूप में की गई है। यह राजस्थान के झुंझनू के निवासी बताए जाते हैं।

Vatika