पत्रकारिता की आड़ में झूठे सैक्स केसों में फंसाकर ठगने वाले 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 11:34 AM (IST)

जलालाबाद(सेतिया, सुमित, टीनू): थाना सिटी जलालाबाद की पुलिस ने पत्रकारिता की आड़ में लोगों को झूठे सैक्स केसों में फंसाकर लाखों रुपए ऐंठने वाले गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार कर 3 महिलाओं सहित कुल 7 लोगों पर मामला दर्ज किया है। 

नामजद आरोपियों में हरप्रीत सिंह पुत्र प्रेम सिंह, गुलशन कुमार पुत्र अशोक कुमार, पंकज सोनी पुत्र सुखदेव राज निवासी जलालाबाद, हरजिंद्र सिंह, मनजीत रानी, कौड़ोबाई तथा राजो बाई शामिल है, जिनमें से एक मौजूदा पत्रकार है और एक पूर्व पत्रकार है। इन सभी के विरुद्ध धारा-384,389,420,120-बी, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। यहां बता दें कि पुलिस इस मामले में अभी इन्हें रिमांड पर लेगी। रिमांड के बाद कुछ और खुलासे होने की आशंका है। 

बताया जा रहा है कि ये लोग किसी पुलिस विभाग में तैनात व्यक्ति का भी सहारा लेते थे। थाना सिटी में मीडिया को जानकारी देते हुए डी.एस.पी. जसपाल सिंह ने बताया कि ये लोग कुछ महिलाओं को साथ लेकर भोले-भाले लोगों को सैक्स के जाल में फंसाकर मोटी रकम वसूलते थे। 

ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
थाना सिटी इंचार्ज लेखराज को प्रदीप कुमार पुत्र दीवान चंद निवासी धर्म नगरी अबोहर ने आकर शिकायत दी कि उसकी सास की मौत होने के बाद उसका ससुर अबोहर में आकर रहने लगा। इस दौरान उन्होंने राजो बाई नामक लड़की घर में काम के लिए रख ली थी। इसी बीच इन लोगों ने उक्त लड़की को फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवा कर रेप संबंधी झूठा मैडीकल करवाया। 

वहीं रेप केस से बाहर निकालने की एवज में 1.5 लाख रुपए की मांग की। इसके तहत तहसील में इन लोगों को 1 लाख रुपए की राशि देनी थी। वहीं सूचना के आधार पर पुलिस ने प्रदीप कुमार को साथ ले जाकर रेड कर मौके से हरप्रीत सिंह, गुलशन कुमार तथा पंकज सोनी को 1 लाख रुपए की राशि और राजीनामे का हल्फिया बयान बरामद कर गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News