2500 नशीली गोलियों, 30 किलो भुक्की व 1 किलो अफीम समेत 3 काबू

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 06:38 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): जिले के सीनियर पुलिस कप्तान स. हरजीत सिंह के दिशा निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत तीन आरोपियों कर्मजीत सिंह पुत्र पाल सिंह वासी गांव रामेआना, समनदीप सिंह पुत्र बलदेव सिंह वासी चैना रोड जैतो व अर्शदीप सिंह पुत्र छिंदर सिंह वासी रामेआना को 2500 नशीली गोलियों, 30 किलो भुक्की व 1 किलो अफीम बरामद कर गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अधिक जानकारी देते हुए डी.एस.पी स.बूटा सिंह गिल ने बताया कि सी.आई.ए स्टाफ प्रमुख इंस. हरबंस सिंह व एस.आई. चरनजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने जब गश्त करते समय रामेआना-अबलू कोटली साइड पर नाकाबंदी की हुई थी तो अबलू कोटली वाली साइड से दो कारें आती दिखाई दीं जिस पर पुलिस पार्टी की ओर से इन्हें रुकने का इशारा कर जब उनकी तलाशी ली गई तो उक्त आरोपियों से 2500 नशीली गोलियां व 17 किलो भुक्की जबकि दूसरी कार में से 1 किलोग्राम अफीम व 13 किलो भुक्की बरामद हुई। 

उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ पर यह तथ्य सामने आए हैं कि यह मुलजिम बाहर से नशा लाकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करते आ रहे थे। उन्होंने बताया कि मुलजिमों से यह पता लगाया जाएगा कि यह नशा कहां से लाते थे। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जायदादों का विवरण भी एकत्रित किया जा रहा है ताकि इन्हें सील किया जा सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila