पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हेरोइन सहित 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 04:58 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 3 लोगों को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। दरअसल, गांव सुबा काहन चंद, दाना मंडी मल्लांवाला और श्मशान घाट गुरूहरसहाय के नजदीक तथा गांव भावड़ा आजमशाह में पुलिस ने 3 लोगों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है और 300 लीटर लाहन बरामद की है जिसका आरोपी भागने में कामयाब हो गया।

पुलिस द्वारा संबंधित मामलों में एनडीपीएस और आबकारी एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है। यह जानकारी देते हुए सीआइए स्टाफ फिरोज़पुर के सब इंस्पैक्टर मंगल सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी ने प्रेम पुत्र सलामत को 45 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। थाना मल्ला मल्ला के चौकी इंचार्ज ठठा किशन सिंह एएसआई सतपाल ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी ने जग्गा पुत्र मुख्तियार को 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है।

थाना गुरु सहाय के ए.एस.आई. रेशम सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी द्वारा संजीव कुमार उर्फ जग्गा को 30 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है।दूसरी ओर थाना मोड की पुलिस ने यह सही बलवंत सिंह के नेतृत्व में छापामारी करते हुए एक घर से 300 लीटर लायन बरामद की है जबकि नामजद आरोपी सुभाष पुलिस को देखकर फरार हो गया।

Content Writer

Vatika