एक साथ जलीं  2 भाइयों सहित 3 दोस्तों की चिताएं, फूट-फूट कर रोया पूरा गांव

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 12:36 PM (IST)

भोगपुर(राणा): श्री आनंदपुर साहिब की यात्रा के लिए गए भोगपुर के निकटवर्ती गांव सगरावाली के नौजवानों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी, के पार्थिव शरीर शाम को गांव में पहुंचे तो परिवार वालों को रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं मृतक युवकों का गांव सगरावली के श्मशानघाट में गमगीन माहौल में रात 8 बजे अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके इलाके के राजनीतिक, धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि भारी संख्या में अंतिम संस्कार में मौजूद थे।

PunjabKesari

मृतक युवकों के परिवारों ने सरकार से मांगी आर्थिक सहायता
मृतक युवक भाइयों के पिता ने बताया कि उनके दोनों बेटे एक ही दुकान पर काम करते थे जिनकी तनख्वाह से परिवार का गुजारा होता था। उनकी एक बेटी विवाह करने की योग्य है और उनके कच्चे मकान हैं, लेकिन दोनों बेटों की मृत्यु के कारण उन्हें अब कोई सहारा नहीं रहा है। उन्होंने सरकार से गुहार लगाई है कि उन्हें आर्थिक तौर पर सहायता दी जाए।
PunjabKesari
बता दें कि थाना भोगपुर के गांव सगरांवाली के 2 सगे भाई  हरप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह और प्रिंस लुबा मोटरसाइकिल से श्री आनंदपुर साहिब जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में  ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीनों को अपने  चपेट में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार हादसा इतना भयानक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News