एक साथ जलीं  2 भाइयों सहित 3 दोस्तों की चिताएं, फूट-फूट कर रोया पूरा गांव

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 12:36 PM (IST)

भोगपुर(राणा): श्री आनंदपुर साहिब की यात्रा के लिए गए भोगपुर के निकटवर्ती गांव सगरावाली के नौजवानों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी, के पार्थिव शरीर शाम को गांव में पहुंचे तो परिवार वालों को रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं मृतक युवकों का गांव सगरावली के श्मशानघाट में गमगीन माहौल में रात 8 बजे अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके इलाके के राजनीतिक, धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि भारी संख्या में अंतिम संस्कार में मौजूद थे।

मृतक युवकों के परिवारों ने सरकार से मांगी आर्थिक सहायता
मृतक युवक भाइयों के पिता ने बताया कि उनके दोनों बेटे एक ही दुकान पर काम करते थे जिनकी तनख्वाह से परिवार का गुजारा होता था। उनकी एक बेटी विवाह करने की योग्य है और उनके कच्चे मकान हैं, लेकिन दोनों बेटों की मृत्यु के कारण उन्हें अब कोई सहारा नहीं रहा है। उन्होंने सरकार से गुहार लगाई है कि उन्हें आर्थिक तौर पर सहायता दी जाए।

बता दें कि थाना भोगपुर के गांव सगरांवाली के 2 सगे भाई  हरप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह और प्रिंस लुबा मोटरसाइकिल से श्री आनंदपुर साहिब जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में  ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीनों को अपने  चपेट में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार हादसा इतना भयानक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।
 

Content Writer

Vatika