80 हजार में किया मां का सौदा, बेटी ने फोन पर सुनाई रौंगटे खड़े कर देने वाली दास्तां

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 12:17 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): शादी समारोह में लोगों के घरों में खाना बनाकर अपने परिवार का गुजारा करने वाली 3 बच्चों की मां को एक महिला ने 80 हजार रुपए में बेच डाला। 34 दिनों बाद बुधवार को महिला ने बरेली से किसी तरह अपनी बेटी को फोन करके सारी दास्तां सुनाई।

पीड़िता के पति ने थाना शिमलापुरी पुलिस को लिखित शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बरेली से महिला को वापस लाने के लिए एक टीम भेजी गई है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी महिला की पहचान बलजिन्द्र कौर (56) वासी बरोटा रोड के रूप में हुई है। पुलिस उक्त महिला से अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर गहनता से पूछताछ कर रही है।पति शमशेर सिंह वासी गुरु गोबिंद सिंह नगर ने बताया कि उसके 2 लड़के व 1 लड़की है और तीनों बच्चे शादीशुदा हैं। लगभग 3 वर्ष पहले उसका एक्सीडैंट हो गया, जिसके बाद वह बैड पर ही रहता है। घर का गुजारा चलाने के लिए पत्नी सुनीता रानी (52) शादी वाले घरों में खाना बनाने का काम करती है।

गत 4 अप्रैल को 15 दिनों के लिए समराला में शादी वाले घर में काम करने को कहकर गई थी, जिसके बाद वापस नहीं आई और तब से मोबाइल भी नंबर बंद आ रहा था। तलाश करने पर भी कुछ पता न चल सका। पीड़िता ने बेटी को फोन कर बताया कि उक्त आरोपी महिला ने उसे 80 हजार रुपए में बेचा है और उसकी शादी करवाई जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला से कई मामलों के खुलासे होने की उम्मीद है।

Vatika