मीठी बातों में फंसाकर करती थीं ब्लैकमेल, राजीनामे के नाम पर मांगती थी लाखों

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 03:16 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया, सुमित)- थाना सिटी जलालाबाद की पुलिस ने गत दिवस देह व्यापार के मामले में गिरफ्तार किए गए ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के साथ सम्बन्धित 2 महिलाओं समेत  3 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जबकि एक नामजद फरार बताई जा रही है। नामजद आरोपियों में काजल रानी निवासी अमीर खास, शीला रानी निवासी गोबिंद नगरी, जलालाबाद, छिंदर सिंह निवासी टिवाना कला गिरफ्तार हैं जबकि गगनदीप कौर निवासी फाजिल्का फरार है। जिनके खिलाफ पुलिस ने धारा 384,389,506 आइपीसी के अंतर्गत दर्ज किया है। 

उल्लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस ने हरप्रीत सिंह आदि को पहले ही गिरफ्तार किया हुआ है और इनको मिलने के बाद उक्त गिरोह ने किसी ओर व्यक्ति के पास से ब्लैकमेलिंग की राशि वसूल करनी थी। पुलिस को दिए बयानों में राज कुमार पुत्र चिमन सिंह निवासी झांगी राम निवासी गांव चक्क निधाना थाना गुरूहरसहाए ने बताया कि काजल रानी बेटी राज कुमार निवासी गांव अमीर खास को पिछले 6-7 महीनों से जानता था और काजल रानी के भाई अकाशदीप सिंह की बाबा कुंदन मुहार जीरा में बीए क्लास में अडमीशन करवाई थी और फीस भरी थी और फीस मांगने पर उक्त लड़की टालमटोल करने लगी। इस दौरान काजल रानी ने गगनदीप कौर फाजिल्का को मिलाया और नौकरी रखने के लिए कहा। इसके बाद इन्होंने हमशवरा होकर गगनदीप कौर के द्वारा बलातकार का झूठा पर्चा दर्ज करवाने की धमकी दी। 

इसके बाद 27 फरवरी 2020 को हरप्रीत सिंह का मुंशी पंकज और छिन्दर सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी टिवाना कला आए और हरप्रीत सिंह के चेंबर पर राजीनामे के लिए बुलाने की बात कही परन्तु जब मैं वहां पहुंचा तो पहले से हरप्रीत सिंह परूथी, काजल रानी, गगनदीप कौर, शीला रानी प्रधान निवासी गोबिंद नगरी मौजूद थे और राजीनामे के लिए 2.5 लाख रुपए तय हुए और इसके बाद हरप्रीत वगैरा पर पर्चा हो गया और तारीख 02-03-2020 को काजल रानी, शीला रानी, छिंदर सिंह और गगनदीप कौर आए और वह दर्शन कुमार पुत्र राज बख्स की गुरूद्वारा सिंह सभा नजदीक दुकान पर बैठा था। इन्होंने कहा कि हमें हरप्रीत परूथी और मुनीम पंकज ने भेजा है और हम मुलाकात करके आए हैं जिन्होंने रहते रुपए लाने की बात कही है। इस के बाद उन्होंने धक्के से मेरी जेब में 20 हजार रुपए निकाल लिए जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

Vaneet