होशियारपुर: नशीले पाऊडर, चरस व ड्रग मनी सहित 3 काबू

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 09:15 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे व्यापक अभियान के कारण नशा कारोबारियों व नशे की जद में आ चुके युवाओं में हड़कम्प सी मची हुई है। इसी कड़ी के अधीन आज थाना सिटी पुलिस ने भारी मात्रा में चरस, नशीले पाऊडर के अलावे 70 हजार रुपए ड्रग मनी सहित 2 अलग-अलग स्थानों से 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सोमवार देर सायं थाना सिटी परिसर में दोनों ही मामलों में काबू किए गए तीनों ही आरोपियों को मीडिया के सामने पेश कर एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी ने मामले का पर्दाफाश किया। एस.एच.ओ. गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि सब्जी मंडी के पास पुलिस ने आरोपी सूरज के पास से 140 ग्राम चरस और धोबीघाट के पास आरोपियों भुपेन्द्र सिंह व नवजीत के पास से 125 ग्राम नशीले पाऊडर व 70 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद हुई है।

नाकेबंदी के दौरान आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
थाना सिटी परिसर में मीडिया को जानकारी देते हुए एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि सोमवार को सब इंस्पैक्टर सेवक सिंह सब्जी मंडी के पास जब संदेह के आधार पर युवक को रोककर उसकी तलाशी ली तो आरोपी सूरज पुत्र स्व.रोशनलाल निवासी कमालपुर के पास से 140 ग्राम चरस बरामद हुई है। इसी तरह सब इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार ने बहादुरपुर के नजदीक धोबीघाट के पास बुलेट मोटरसाइकल पर सवार आरोपियों भुपेन्द्र सिंह पुत्र शीतल सिंह निवासी मजारा डिंगरियां व नवजीत उर्फ शालू पुत्र सुरजीत कुमार निवासी बस्सीकलां के पास से 125 ग्राम नशीला पाऊडर व 70 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का लक्ष्य सप्लाई नैटवर्क को तोडऩा: एस.एच.ओ.बंटी
एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी ने मीडिया को बताया कि होशियारपुर में नशीले पदार्थ के नैटवर्क को ब्रैक करने की दिशा में पुलिस बड़े पैमाने पर काम कर रही है। पुलिस आज हुए गिरफ्तार तीनों ही आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर उससे पूछताछ की जाएगी। पुलिस शहर में नशे के खेप पहुंचाने के इस गिरोह के नैटवर्क को ब्रैक कर सभी आरोपियों को जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News