सड़क दुर्घटनाओं में ट्रैक्टर चालक सहित 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 07:15 AM (IST)

जालंधर/आदमपुर (रमन, माही, दिलबागी): शहर में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में बस की चपेट में आए मोटरसाइकिल सवार, कार की चपट में आए छात्र व कैंटर तथा कार से टकराए ट्रैक्टर चालक की मौत होने का समाचार है। आदमपुर-जालंधर मुख्य मार्ग पर जालंधर की तरफ से आ रही निजी कंपनी की बस द्वारा गांव अर्जुनवाल के निकट मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। मोटरसाइकिल सवार सुखदेव सिंह व सुरिंद्र सिंह घायल हो गए जिन्हें 108 एम्बुलैंस द्वारा सिविल अस्पताल आदमपुर में पहुंचाया गया।

डाक्टरों ने सुखदेव सिंह निवासी रायपुर बल्लां हाल निवासी अर्जुनवाल को मृत घोषित कर दिया जबकि सुरिंद्र सिंह को निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। हादसे के पश्चात बस का ड्राइवर पीछे से आ रही बस में सवार होकर फरार होने लगा लेकिन लोगों ने दोनों ड्राइवरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया गया है और बस ड्राइवर जगबीर सिंह निवासी नंगल करार खां के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और बनती कार्रवाई की जा रही है।

वाहनों की टक्कर में हुए ट्रैक्टर के 2 टुकड़े
देर रात पठानकोट हाईवे पर स्थित गांव राओवाली के पास रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली और कार की भयानक टक्कर हो गई जिसमें ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अशोक कुमार निवासी गांव नंगल सलेमपुर के रूप में हुई है।

46 वर्षीय अशोक कुमार निवासी नंगल सलीमपुर बाजवा बिल्डिंग मैटीरियल डुगरी रोड नंगल सलेमपुर में तकरीबन 12 साल से काम कर रहा था और निकट के ही क्वार्टर में किराए पर रहता था। टक्कर के दौरान ट्रैक्टर 2 हिस्सों में बंट गया और अशोक कुमार दूर जाकर गिरा। हादसे दौरान कार सवारों को मामूली चोटें आईं। थाना मकसूदां के ए.एस.आई. गुरमेज सिंह ने जांच दौरान मृतक के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

Anjna