भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए 5 दोस्त,  3 की दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 12:31 PM (IST)

मालेरकोटला : गत रात सवा 11 बजे के करीब मलेरकोटला-खन्ना मुख्य मार्ग पर गांव रणवां में घटे सड़क हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। जानकारी के अनुसार खन्ना से मालेरकोटला आ रही एक स्कोडा कार नंबर सी.एच. 1504 में सवार 5 दोस्त मोहाली से मलेरकोटला लौट रहे थे कि गांव रणवां पहुंचने पर अचानक कार के ड्राइवर साइड का अगला टायर फट जाने के कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और बेकाबू हुई कार पलटियां खाती हुई काफी दूर तक चली गई। पलटी खाती हुई कार में सवार युवकों में से 4 युवक कार से बाहर सड़क पर जा गिरे।       

इस हादसे में कार सवार 5 युवकों में सिमरनजीत सिंह पुत्र गुरमेल सिंह और मनवीर सिंह पुत्र देविंदर सिंह दोनों निवासी गांव गुआरा जिला मालेरकोटला, अलीशान पुत्र मुहम्मद रमजान जानू निवासी मोहल्ला अजीमपुरा मालेरकोटला, उमैर असलम पुत्र मुहम्मद असलम निवासी मोहल्ला जमालपुरा मालेरकोटला और प्रभासिमरन सिंह पुत्र गुरतेज सिंह निवासी दहेरू (खन्ना) शामिल थे।     

जानकारी के अनुसार सिमरनजीत सिंह और अलीशान की मालेरकोटला अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई जबकि उमैर असलम की लुधियाना ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में घायल मनवीर सिंह गुआरा को दयानंद अस्पताल लुधियाना और प्रभसिमरन सिंह को राजिंदरा अस्पताल, पटियाला में भर्ती करवाया गया है। दोनों घायलों की देखभाल कर रहे वारिसों के अनुसार दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार हादसे का पता चलते ही मौके पर पहुंचे गांव वासियों ने तुरंत थाना अहमदगढ़ की पुलिस को सूचित किया और मृतकों सहित घायल युवकों को लहूलुहान हालत में सिविल अस्पताल मालेरकोटला ले जाया गया। थाना सदर पुलिस अहमदगढ़ में मामले के जांच अधिकारी सहायक थानेदार गुरमीत सिंह के अनुसार मृतक युवक सिमरनजीत सिंह के पिता गुरमेल सिंह गुआरा के बयानों पर कार्रवाई की जा रही है।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kalash