3 हिंदू नेताओं को बम से उड़ाने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 09:19 AM (IST)

खन्ना(कमल): आतंकवादियों ने हिंदू नेता निशांत शर्मा, वीरेश शांडिल्या व सुधीर सूरी को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की तरह बम के साथ उड़ाने की धमकी दी है। इस संबंध में अम्बाला पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंडावली की धारा 504 और 506 के अंतर्गत एफ.आई.आर. दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

वर्णनीय है कि शांडिल्या को मिल रही धमकियों के सिलसिले में यह एक सप्ताह में दूसरा मामला दर्ज किया गया है। धमकी देने वाला व्यक्ति हिंदू नेताओं के मोबाइल नंबर पर फोन कर कह रहा है कि आप ज्यादा भिंडरांवाले और खालिस्तानियों के बारे में बोलते हो, आप टैंशन न लो, आपको बेअंत सिंह की तरह मौत के घाट उतारेंगे। वीरेश शांडिल्या ने इस धमकी के तुरंत बाद पुलिस के गृह विभाग को इसकी शिकायत की।

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और हिंदू नेताओं को मिली धमकी पर प्रधानमंत्री दफ्तर ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए हरियाणा के गृह सचिव को कार्रवाई के लिए शिकायत भेज दी है। इस पर एंटीटैरोरिस्ट फ्रंट ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्या और शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने कहा कि वह आतंकवाद और खालिस्तान के विरुद्ध मुहिम जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि वह आतंकवादियों से मिल रही ऐसी धमकियों से न कभी डरे हैं और न ही डरेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News