शादी से लौट रहे मोटरसाइकिल सवारों को भाजपा नेता की गाड़ी ने कुचला,हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 08:35 AM (IST)

गढ़शंकर(शोरी): गढ़शंकर के नंगल रोड पर कल देर सायं एक तेज रफ्तार थार जीप ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों व 2 महिला को बुरी तरह कुचल दिया जिससे तीनों को गंभीर चोटें लग गई। हादसे के बाद जीप चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय भगा ली। 

टायर फटने के बावजूद भगाता रहा गाड़ी
दुर्घटना में जीप का एक टायर भी फट गया ।  बिना टायर के चालक जीप को करीब 400 मीटर तक भगाता रहा। लोगों ने पीछा कर जब जीप को पहाड़ी क्षेत्र में घेर लिया तो चालक चालाकी से मौके से फरार हो गया। यह जीप नंबर एच.पी. 72-सी-0555 गढ़शंकर से नंगल की तरफ जा रही थी, की टक्कर सामने से आ रहे मोटरसाइकिल पी.बी. 07, बी.डी. 3474 से हुई। जीप के आगे लगी प्लेट पर प्रधान टाहलीवाल, जिला ऊना ऑल ट्रक यूनियन, जसविंद्र सिंह बिल्लू, बी.जे.पी. (हरोली) लिखा हुआ था।

घायलों की हालत गंभीर
बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार राजिंद्र कौर पुत्री दिलबाग सिंह व हैप्पी पुत्र जीवन कुमार और विशाल पुत्र परमजीत सिंह बीनेवाल (गढ़शंकर) से शादी समारोह में भाग लेकर वापस लौट रहे थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही थी। थाना प्रभारी बलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है व जीप चालक को गिरफ्तार करने के लिए हिमाचल छापेमारी की जाएगी।

swetha